मिस्टर प्रिंस एंड मिस प्रिंसैस नॉर्थ के ऑडिशन 22 से

Thursday, Jul 12, 2018 - 03:38 PM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : मिस्टर प्रिंस एंड मिस प्रिंसैस नॉर्थ-2018 के लिए ऑडिशन 15 जुलाई से पूरे उत्तर भारत में शुरू होंगे, जिसमें 14-30 साल के प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं। छोटे पर्दे पर कई रियलटी शो में कोरियोग्राफी कर चुके सिटी बेस्ड दीपेश सेखरी ने बताया कि चंडीगढ़ में 22 जुलाई को इसके लिए ऑडिशन रखे गए हैं। 

इस फैशन पेजैंट का समापन 8 सितम्बर को चंडीगढ़ क्लब में होगा। पैजेंट को बड़े स्केल पर लांच किया जा रहा है, जिसे देखते हुए ग्रैंड फिनाले में छोटे पर्दे के स्टार प्रिंस नरूला व एक्ट्रैस युविका चौधरी इस दौरान सैलिब्रिटी जज के तौर पर मौजूद रहेंगे। दिपेश ने बताया कि सभी 50 फाइनलिस्ट  वैलकम डांस की परफॉर्म भी देंगे, जिसकी कोरियोग्राफी वह खुद करेंगे। 

7 शहरों में होंगे ऑडिशन :
ऑडिशन सात अलग-अलग शहरों में आयोजित हो रहे हैं। 15 जुलाई को अम्बाला, 22 जुलाई को चंडीगढ़, 25 जुलाई को शिमला, 29 जुलाई को पटियाला, 5 अगस्त को लुधियाना, 12 अगस्त को जालंधर, 19 अगस्त को दिल्ली और 26 अगस्त को सुंदरनगर। इन सभी शहरों में से कुल 50 प्रतियोगियों को ग्रैंड फिनाले के दौरान रैम्प वॉक के लिए चुना जाएगा। विनर्स को प्रिंस व युविका के साथ पोर्टफोलियो कराने का मौका भी मिलेगा। 

ये रहेंगे मौजूद :
एक्टर प्रिंस नरूला, एक्ट्रैस, युविका चौधरी, पंजाबी सिंगर मनी सिंह, फैशन ब्लॉगर रोहिता समेत कई जाने-माने मॉडल व टी.वी. स्टार्स यहां मौजूद रहेंगे। 

Punjab Kesari

Advertising