ऑडियो टेप कांड: तत्काल केस दर्ज कर पार्षद भरत को करें सस्पैंड

Monday, Jul 08, 2019 - 01:16 PM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र): भाजपा पार्षद भरत कुमार के कथित ऑडियो टेप कांड मामले में कांग्रेस ने हमला बोला है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने जारी बयान में पुलिस और प्रशासन से तत्काल मामला दर्ज करवाए जाने और पार्षद भरत को सस्पैंड तक किए जाने की मांग की है। यह मामला पिछले डेढ़ वर्ष के ज्यादा समय के बाद एक बार फिर से चर्चाओं में आ गया है।

 नवम्बर 2017 में मामला सामने आने के बाद निगम सदन की बैठक में इसे लेकर खासा हंगामा हुआ था। कयास लगाए जा रहे हैं कि सी.एफ.एस.एल. की रिपोर्ट में पार्षद की आवाज की पुष्टि हुई है जबकि अतीत में पार्षद इससे साफ इन्कार कर उलटा जांच की मांग उठा चुके हैं। ऑडियो में वार्ड नंबर 23 के पार्षद पर कथित रूप से सैनीटेशन कंपनी से दीवाली के गिफ्ट मांगे जाने के आरोप हैं। बदले में उनके वार्ड में साफ-सफाई की कंपनी को क्लीयरैंस दे सकें।

वहीं, कांग्रेस ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए दावा किया है कि सरकार की सी.एफ.एस.एल. से यह साफ हो गया है कि ऑडियो में पार्षद की आवाज है। वहीं, पार्षद भरत कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं कि यह उनकी आवाज नहीं है।

bhavita joshi

Advertising