हैड कांस्टेबल को कार से कुचलने की कोशिश, वायरलैस सैट भी ले गया

Friday, Jun 21, 2019 - 10:16 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): गाड़ी चलाते हुए मोबाइल पर बात कर रहे कार चालक को रोकना हैड कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। एलांते मॉल के पास जब हैड कांस्टेबल ने कार चालक को रोकना चाहा तो उसने उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। 

 

हैड कांस्टेबल ने छलांग मार दी और इस दौरान उसका हाथ गाड़ी के पिछला शीशे पर लगा और शीशा टूट गया और गाड़ी के अंदर वायरलैस सैट गिर गया। कार चालक वायरलैस सैट लेकर फरार हो गया। हैड कांस्टेबल नरेंद्र ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ इंडस्ट्रीयल एरिया पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है।

 

एलांते के पास की घटना
हैड कांस्टेबल नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को उसकी ड्यूटी ट्रैफिक विंग में कांस्टेबल जोगिंदर के साथ लगी हुई थी। शाम करीब साढ़े चार बजे एलांते मॉल के पास सफेद रंग की कार का चालक मोबाइल पर बात करते हुए आ रहा था। 

 

उन्होंने कार के पीछे बाइक लगाई और उसे एलांते मॉल के पास रोक लिया। वह बाइक से उतरा और कार चालक को बाहर आने के लिए कहा। कार चालक ने बाहर आने की बजाय गाड़ी की स्पीड़ बढ़ाकर उसे टक्कर मारने की कोशिश की। 

 

उसका हाथ गाड़ी के पीछे शीशे पर लगा जिससे शीशा टूट गया और उसके हाथ में पकड़ा वायरलैस सैट गाड़ी के अंदर गिर गया। कार चालक वायरलैस सैट लेकर फरार हो गया। हैड कांस्टेबल ने बताया कि वह गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर सका। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस मौके पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक कर रही है।

pooja verma

Advertising