2 बहनों से छेड़छाड़, विरोध करने पर किया अपहरण का प्रयास

Sunday, Jun 18, 2017 - 10:23 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): लेजर वैली के पास 2 युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने और उनके अपहरण का प्रयास करने के मामले में सैक्टर-3 थाना पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान पंजाब के रहने वाले प्रभजोत, अनमोल और सैक्टर-37 निवासी सुखबीर के तौर पर हुई है। आरोपी शहर के विभिन्न कालेजों के छात्र हैं।

पुलिस ने उनकी उस कार को भी कब्जे में ले लिया है, जिसमें वे युवतियों का अपहरण करने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने तीनों को जिला अदालत में पेश किया, जहां से सभी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।  रिमांड के दौरान पुलिस सभी आरोपियों के क्रिमिनल रिकार्ड के बारे में जानकारी जुटाएगी। साथ ही उनसे बरामद हुई कार के रजिस्ट्रेशन के बारे में भी जांच की जा रही है।

कार के नम्बर के आधार पर पुलिस ने किए काबू 

बीती देर शाम लेजर वैली के समीप 2 बहने एक्टिवा पर जा रही थी। इसी दौरान एक लग्जरी गाड़ी में सवार 3 युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने उन पर कमैंट करने भी शुरू कर दिए। तीनों युवकों ने उन्हें रास्ते में रोककर उनका अपहरण करने की कोशिश की लेकिन युवतियों के विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी वहां से कार भाग गए। युवतियों ने इस वारदात की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी और आरोपियों की कार का नम्बर व अन्य जानकारी दी। इस पर पुलिस टीम ने वारदात के कुछ समय बाद ही आरोपियों को कार सहित काबू कर लिया। सैक्टर-3 थाना प्रभारी पूनम दिलवारी ने बताया कि कार के ऑनर के बारे में जांच की जा रही है।

Advertising