दो सब्जी विक्रेता पर हमला कर लूटने वाले 3 आरोपी दबोचे

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 12:25 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप कुमार) : दो सब्जी विक्रेताओं पर हमला कर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के 2 मामलों में  क्राइम ब्रांच ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पिछले माह सुबह के समय सैक्टर-19 और 26 थाना ऐयिरा में दो सब्जी विक्रेताओं पर तेजधार हथियार व हथौड़े से वार कर उन्हें घायल कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धनास निवासी सूरज सिंह और सैक्टर-25 के रहने वाले विकास व रोबिन के तौर पर हुई है। इन दोनों केसों की जांच के लिए क्राइम ब्रांच इंस्पैक्टर अमनजोत सिंह की अगुवाई में टीम गठित की गई थी और गुप्त सूचना के आधार पर तीनों आरोपियों को दबोच लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

सैक्टर-7 में लूटा था सारंगपुर के अर्जुन को
4 मई की सुबह सारंगपुर के रहने वाले अर्जुन ने सैक्टर-26 थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि सुबह के समय वह सब्जी लेने के लिए सैक्टर-26 स्थित ग्रेन मार्कीट जा रहा था। जब वह सैक्टर-7 में पहुंचा तो एक कार में सवार होकर कुछ युवक आए और उससे मारपीट करनी शुरू कर दी और उससे 6 हजार रुपए व उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गए। 

बीड़ी नहीं दी तो कर दिया था तेजधार हथियार से हमला
वहीं इसी सुबह को सैक्टर-38 निवासी हरपाल ने सैक्टर-19 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह प्रतिदिन की तरह ही अपनी रेहड़ी पर सवार होकर ग्रेन मार्कीट सब्जी लेने जा रहा था। जब वह सैक्टर-20 स्थित गुरुद्वारा के पास पहुंचा तो उसका एक काले रंग की कार ने रास्ता रोक लिया। युवकों ने कार से उतरकर उससे बीड़ी मांगी। मना करने पर चार युवकों ने उस पर हथौड़ा और तेजधार हथियार से वार कर उससे 3 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News