ज्वैलर पर हमला, तीन जख्मी

Monday, Sep 10, 2018 - 11:03 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : गांव मुबारिकपुर के बाजार में एक ज्वैलर पर एक अन्य ज्वैलर ने अपने साथियों समेत हमला कर दिया, जिससे ज्वैलर समेत बीच-बचाव करने आए तीन लोग जख्मी हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

अस्पताल में उपचाराधीन विष्णु ज्वैलर के मालिक मदन लाल ने बताया कि उनकी दुकान के साथ एक नई ज्वैलर की दुकान पंकज ने खोली है। बाजार में ही स्थित एक अन्य सुनियार की दुकान के मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंकज पर हमला कर दिया। जब वह बीच-बचाव करने आए तो हमलावरों ने पंकज के साथ-साथ उनके साथ भी मारपीट की। 

आरोप है कि हमलावरों ने हवा में पिस्तौल लहरा कर उनको जान से मार देने की धमकी दी। मदन के सिर पर पिस्तौल से वार किया गया। वहीं दूसरी ओर इस झगड़े में जख्मी सर्बजीत वालिया ने बताया कि जब दुकानदार आपस में लड़ रहे थे तो वह भी बीच-बचाव करने गए। इस बीच उनके सिर पर भी किसी ने तेजधार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। 

आचार संहिता के बावजूद नहीं करवाया असला जमा :
मुबारिकपुर चौंकी के इंचार्ज भिंदर सिंह ने कहा कि घायलों के बयान लेकर पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जाएगी। चुनाव के चलते आचार संहिता लग जाने से कोई व्यक्ति हथियार अपने पास नहीं रख सकता है यदि किसी ने अपना असला पुलिस के पास जमा नहीं करवाया तो यह गंभीर बात है जिसकी पुलिस द्वारा जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

Priyanka rana

Advertising