हथियारों से लैस चार हमलावरों ने की दो छात्रों की गोलियां मारकर हत्या

Thursday, Dec 19, 2019 - 09:00 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : हथियारों से लैस चार हमलावरों ने सैक्टर-15 की कोठी के टॉप फ्लोर पर जाकर हरियाणा स्टूडैंट एसोसिएशन (एच.एस.ए.) के दो छात्र नेताओं पर गोलियां चला दी। मकान मालिक ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों छात्रों को पी.जी.आई. पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया। दोनों को तीन-तीन गोलियां लगी थी। मृतकों की पहचान जींद निवासी अजय व विनीत सिंगला के रूप में हुई है। 

दोनों बुधवार को ही चंडीगढ़ आए थे और यहां कमरा लिया था। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद हमलावरों पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना बुधवार रात 10 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि कोठी नंबर 3556 के टॉप फ्लोर पर गोली लगने से दो स्टूडैंट्स लहूलुहान हालत में गिरे हुए हैं। पुलिस ने दोनों को पी.जी.आई. पहुंचाया। 

वहीं सूचना मिलते ही एस.पी. सिटी विनीत कुमार, डी.एस.पी. कृष्ण कुमार, सैक्टर-11 थाना प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल को देखकर मौके पर फॉरैंसिक टीम को बुलाया। टीम ने मौके से खून के सैंपल लिए। कोठी मालिक श्री राम ने बताया कि टॉप फ्लोर पर रहने वाले छात्रों को चार युवक गोली मारकर फरार हुए हैं।

साथी हिरासत में :
जांच में सामने आया कि एक छात्र गवर्नमैंट कॉलेज सैक्टर-11 और दूसरा एस.डी. कॉलेज-32 का छात्र है। पुलिस ने उनके साथ ही कमरे  के बाहर मौजूद मोहित पूनिया को हिरासत में लिया है। इस वारदात के दौरान उसे खरोंच तक नहीं आई है। मामला रंजिश का बताया जा रहा है।

Priyanka rana

Advertising