डिस्को क्लब के गेट पर लगा था ताला, अंदर चल रही थी पार्टी

Friday, Nov 16, 2018 - 10:22 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर स्थित नाइट क्लब चलाने वाले डिप्टी कमिश्नर मोहाली के आदेशों को नहीं मानते और अभी भी सुबह होने तक बखौफ इन क्लबों में शराब के दौर चलते हैं। जिक्रयोग्य है कि जीरकपुर थाना क्षेत्र में 5 डिस्को क्लब हैं और एक ढकोली थाना क्षेत्र में पड़ता है। चंडीगढ़-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्लोबल माल में तीन क्लब हैं जिनमें से हूप हाईवे प्रबंधक क्लब बंद कर चुके हैं, दूसरा क्लब जंक लयार्ड है जिसका आबकारी विभाग ने शिकायत बाद में 15 दिनों के लिए लाइसैंस सस्पैंड  होने के कारण बीती रात बंद था और तीसरा क्लब है अलमास जो दरवाजे पर ताला मारकर रात साढ़े 12 तक चला।  

गेट खुलवाने को प्रबंधकों को पुलिस ने किया फोन, आधे घंटे बाद खोला
पुलिस की गश्त दौरान डिप्टी कमिश्नर मोहाली के आदेशों के उल्लंघन का नया मामला अलमास नाइट क्लब में सामने आया है। अलमास क्लब में चल रही बुधवार नाइट पार्टी में जीरकपुर पुलिस की तरफ से 12 बजे जब छापा मारा गया तो उन्होंने देखा कि डिस्को क्लब के बाहर ताला लगा हुआ था, जबकि डिस्को क्लब अंदर पार्टी चलने की आवाज आ रही थी। पुलिस की तरफ से डिस्को क्लब का दरवाजा खुलवाने के लिए प्रबंधकों को फोन किया परन्तु इसके बावजूद पुलिस टीम करीब आधा घंटा डिस्को क्लब के बाहर खड़े रही और आखिरकार आधे घंटे बाद प्रबंधकों ने क्लब का दरवाजा खोला और पुलिस चैकिंग के लिए अंदर गई। पुलिस जब अंदर गई तो देखा कि वहां 20-25 के करीब लड़के -लड़कियां और स्टाफ मौजूद थे और वहां बीयर और विहस्की के आधे-अधूरे जाम लेबल्स पर पड़े थे। पुलिस ने 20 - 25 नवयुवक लड़के-लड़कियां समेत स्टाफ को क्लब में से बाहर भेज दिया। 

क्लब के बाहर खड़े दो युवकों ने दी पुलिस को शिकायत
यहां बताना बनता है कि इस क्लब में जीरकपुर पुलिस के कर्मचारी उक्त क्लब में गए थे, परंतु बाहर से ताला लगा देख वह वापस आ गए थे परन्तु मौके पर ही क्लब के बाहर खड़े दो युवकों ने पुलिस को शिकायत कि की क्लब प्रबंधकों ने उनकी एक साथी लड़की समेत अन्य कईयों को अंदर बंद कर रखा है और प्रबंधक पुलिस के जाने के बाद में फिर पार्टी चलाने की जुगाड़ में हैं । 

मीडिया के कैमरों से बचकर एक दूसरे के पीछे छिपते हुए बाहर भागे 

जब पुलिस टीम की तरफ से उक्त क्लब में फिर साढ़े 12 पर प्रबंधकों से ताला खुलवाया गया तो क्लब अंदर से 20 -25 लड़के-लड़कियां व स्टाफ मीडिया कर्मियों के कैमरों से बचने के लिए एक दूसरे के पीछे छिपते हुए बाहर निकल कर भागने लगे। इस संबंधित बात करने पर थाना प्रभारी जीरकपुर सुखविन्दर सिंह ने कहा कि वह रात के ड्यूटी अक्सर से मामले की जानकारी हासिल कर प्रबंधकों खिलाफ बनती कार्रवाई करेंगे।

bhavita joshi

Advertising