महिला एथलीट कोच से मारपीट, आंख में लगी चोट

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2016 - 09:40 AM (IST)

मोहाली, (राणा) : महिला एथलीट कोच को उसी के शागिरदों के सामने पीटने का मामला सामने आया है। वह महिला कोच पीछले 4 दिनों से फेज-6 के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल है, पीड़िता ने थाना मटौर पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं पुलिस ने मीडिया से बात करने के बाद जाकर पीड़िता के अस्पताल में ब्यान दर्ज किए। 
 
बोले अपशब्द :
महिला कोच सुमन शर्मा ने बताया कि वह एथलीट की कोच है और वह काफी लंबे समय से बच्चों को कोङ्क्षचग देती है। हाल ही मे वह फेज-7 के ग्राऊंड में बच्चों को शाम 5 बजे कोचिंग देती है। जिन बच्चों को वह ट्रेनिंग देती है उनमें से फेज-7 का एक शरारती बच्चा है उसे लेकर उसने परिजनों को भी बताया था। रोजाना की तरह गत 14 सितम्बर को भी वह बच्चों को ट्रेनिंग दे रही थी। कि उसने उसकी शरारती बच्चे को ट्रेनिंग करने के लिए कहा लेकिन वह उसकी बातों की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा था। जिसके बाद उसने फिर से उसे कहा जिसके बाद उस बच्चे ने उसे अपशब्द बोले और उसे धक्का देकर भाग गया। उसी दौरान उसके पास ट्रेनिंग करने वाला एक लड़का उस बच्चे को समझाने आया और वह उसी से उलझ गया। 
 
मां ने आते ही जड़े थप्पड़ :
सुमन ने कहा कि उस बच्चे की मां जैसे ही वहां पर पहुंची उसने किसी से कोई बात नहीं की और आते ही उसके थप्पड मारने शुरू कर दिए। जिससे उसकी आंख पर भी काफी चोटें आई हैं। जिसके बाद वह मटौर थाना में गई और उसने पुलिस को लिखित में शिकायत दी। सुमन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस दबाव में है और इसलिए 4 दिन से उसकी शिकायत पर अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उसने कहा कि उसे शरारती बच्चे की मां ने पहले ही कहा था कि उसकी पहुंच बहुत उपर तक है वह उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकती। इसलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News