चालान काटा तो तीन पुलिसकर्मियों से मारपीट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 08:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): ट्रैफिक पुलिस कर्मी जब बुडै़ल स्थित सूर्या होटल के पास नो पार्किंग में खड़े वाहनों के चालान काटने लगे तो दो लोगों ने गाली गलौच करते हुए उनसे मारपीट शुरू कर दी। हैड कांस्टेबल जतिंदर सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

 बुडै़ल चौकी पुलिस ने मारपीट करने वाले एक आरोपी राजेश कुमार को दबोच लिया जबकि दूसरा आरोपी संजय मौके से भाग गया। पुलिस ने हैड कांस्टेबल जतिंदर सिंह की शिकायत पर सैक्टर-45 निवासी राजेश और संजय के खिलाफ ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया।

ट्रैफिक विंग में तैनात हैड कांस्टेबल जतिंदर सिंह ने शिकायत में बताया कि मंगलवार को उसकी ड्यूटी रिकवरी वैन नंबर चार पर थी। उसके साथ ड्यूटी पर कांस्टेबल अनिल और होमगार्ड जवान सुभाष तैनात था। करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि बुडै़ल स्थित सूर्या होटल के बाहर सड़क पर नो पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों के कारण जाम लग गया है।

सूचना मिलते ही वे रिकवरी वैन लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने जाम खुलवाने के लिए गाड़ी हटाने के लिए कहा लेकिन कुछ लोगों ने जब गाड़ी नहीं हटाई तो उनके चालान काटने लगे। इतने में सैक्टर-45 निवासी राजेश और संजय आए और चालान काटने को लेकर बहस करने लगे। उन्होंने दोनों को समझाया लेकिन से गली-गलौच कर मारपीट करने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News