आश्वासन के बावजूद ''MSG 2'' नहीं हुई रिलीज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2015 - 08:32 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा में सिरसा के डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म एमएसजी 2 सरकार के आश्वासन के दो दिन बाद भी रिलीज नहीं हो सकी। पैंतालीस सदस्यीय समिति के प्रमुख गुरदेव सिंह इंसा तथा केवल सिंह बराड़ इंसा ने आज यहां बताया कि सरकार ने एक दिन का समय दिया था और प्रदर्शनकारियों को रेल पटरियों और सड़कोंं से धरना हटाने को कहा गया था। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने फिल्म के कल रिलीज होने का आश्वासन दिया था लेकिन आज दूसरे दिन भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी, ऐसे में समिति कल सुबह बैठक कर आगे की रणनीति पर विचार करेगी। पंजाब विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता सुनील जाखड़ ने भी उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल से कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए डेरा प्रमुख अभिनीत एमएसजी 2 फिल्म की रिलीज का आग्रह किया था। 

 
उल्लेखनीय है कि एमएसजी 2 फिल्म पर पंजाब में प्रतिबंध नहीं होने के बावजूद यह कहीं रिलीज नहीं हुई जिसके विरोध में डेरा प्रेमियों ने पिछले दो दिनों के दौरान रेल पटरियों पर धरना देकर रेल यातायात को बाधित किया था और सड़कों पर जाम कर दिया। हजारों प्रदर्शनकारियों ने मुक्तसर, ङ्क्षठडा, मोगा, कोटकपूरा, अमृतसर,जालंधर, लुधियाना, फिरोजपुर सहित राज्य के अनेक हिस्सों में मार्ग जाम कर रेल पटरी पर धरना दिया जिससे फिरोजपुर और लुधियाना के बीच चलने वाली ट्रेने प्रभावित हुई। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News