मुख्यमंत्री ने विधायकों को बांटे लैपटॉप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2015 - 12:32 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल/पांडेय): हरियाणा में अपनी मांगों को लेकर भले ही किसान, कर्मचारी व आम आदमी लंबे समय से संघर्ष कर रहा हो पर ‘माननीयों’ की मांगें सिर्फ 10 मिनट में ही पूरी हो गईं। 

विधायकों को लैपटाप बांटने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दरियादिली दिखाते हुए उनके कार व हाऊस लोन में जबरदस्त इजाफा कर दिया। अब विधायकों को कार खरीदने के लिए 10 लाख के बजाय 20 लाख रुपए तो मकान बनाने के लिए 40 से 60 लाख रुपए की राशि का ऋण मिलेगा। विधायकों की इस लोन राशि में इजाफा करने की मांग विपक्ष के नेता अभय चौटाला के साथ-साथ सत्तापक्ष के विधायकों ने एक सुर से उठाई। वहीं पहली बार हरियाणा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला को विधानसभा में दफ्तर भी मिल गया। इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री व स्पीकर ने किया। 

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि महंगाई को देखते हुए यह राशि बढ़ाई गई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में कागज रहित कार्यक्रम के तहत आज यह लैपटाप विधायकों को वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि आज के युग में सबको साथ लेकर आगे चलना है तो उसके लिए सूचना प्रौद्योगिकी के तहत विकास की गति को भी बढ़ाना है और अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए ज्यादा से ज्यादा जानकारी उपलब्ध हो सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News