खौफनाक सड़क हादसा: पांच की मौत 20 घायल(देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2015 - 06:52 AM (IST)

चंण्डीगढ़: खौफनाक सड़क हादसा जिसन सबकी रूह को कंपा के रख दिया। यह सड़क हादसा शदीद भगत सिंह के गांव खटकड़कला में हुआ। हादसे के बाद बस का चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। इस खौफनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना खतरनाक था कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और बीच में फसे लोगों को काटकर बाहर निकालना पड़ा। बताया जा रहा है कि पंजाब रोडवेज नवांशहर की बस चंण्डीगढ़ से नवांशहर की ओर जा रही थी।

अचानक ड्राईवर का तेज रफ्तार बस पर नियंत्रण नही रहा और बस रोड के किनारे एक पेंड़ से टकरा गई। पेड़ इतना मजबूत था कि उसने बस को बीच में से ही काट के रख दिया। हादसे में हाजीपुर निवासी ओंकार सिंह, खेमकरन निवासी अश्वनी कुमार, बसियाला निवासी ज्योति व गांव भारद्वाजियां निवासी नरिंदर कौर की मौत हो गई, जबकि भगत पुर की नरिंदर, कपूरथला दर्शन, नरूड़ पांशटा की सविता, नवदीप सिंह, ताहरपुर के परमजीत आदि गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

इस घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ राकेश कुमार तथा सेहत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि शवों को काट-काट कर बाहर निकालना पड़ा। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है और कारवाई शुरू कर दी है। हादसे के बाद बस का चालक और कंडक्टर दोनों मौके से फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News