हुड्डा के साथ मतभेद पर ये बोले तंवर

Tuesday, Feb 10, 2015 - 04:58 PM (IST)

चंडीगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा के साथ मतभेद की रिपोर्टों के बीच हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ हुड्डा के प्रस्तावित जनसंपर्क कार्यक्रमों को लेकर उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है।

तंवर ने कहा, ‘‘अब तक इस संबंध में कोई विचार-विमर्श नहीं हुआ है और अगर बातचीत होती है तथा कार्यक्रम पार्टी और लोगों के हित में है, तो प्रदेश कांग्रेस किसी को भी पूरा समर्थन मुहैया कराएगी, वह चाहे ब्लॉक स्तर के नेता हों या राज्य नेता या राष्ट्रीय नेता।’’

पार्टी नेताओं के साथ तीन दिवसीय चिंतन बैठक के समापन पर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख से हुड्डा के जनसंपर्क कार्यक्रम के बारे में पूछा गया था। हुड्डा का जनसंपर्क कार्यक्रम मई में जींद से शुरू होना है।  हुड्डा द्वारा अपने नए सरकारी आवास पर दोपहर के भोज पर बैठक के आयोजन के बाद राज्य में हुड्डा औैर तंवर के बीच मतभेद की अटकलों को बल मिला।

हुड्डा के इस आयोजन को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा गया जिसमें पार्टी के सभी 15 विधायकों सहित कई पार्टी नेता शामिल हुए। तंवर हालांकि हुड्डा द्वारा दिए गए दोपहर के भोज में शामिल नहीं हुए और कहा कि वह पार्टी की बैठक में व्यस्त थे।  हुड्डा के साथ संबंधों के बारे में पूछे जाने पर तंवर ने कहा कि उनका पार्टी में किसी के साथ ‘‘अमित्रतापूर्ण’’ संबंध नहीं हैं। उन्होंने हरियाणा कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी के विचारों का समर्थन किया कि हुड्डा ‘‘हरियाणा में सबसे बड़े कद के नेता हैं।’’  तंवर ने पार्टी में आंतरिक खींचतान की रिपोर्टों का भी खंडन किया और कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक है।

Advertising