कैंसर विक्टिम की PM मोदी ने की मदद, लिखा- लोगों के सहयोग को रखें याद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 12:49 PM (IST)

पंचकूला (रूपेश): निसहाय कैंसर पीड़ित स्थानीय सैक्टर-10 निवासी एक महिला को कैंसर के उपचार के लिए सहायतार्थ हेतु स्थानीय सांसद रतनलाल कटारिया के प्रयासों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री राहत कोष में से सवा 2 लाख रुपए की राशि पीड़ित महिला के उपचार के लिए भेजी गई है।

स्थानीय सैक्टर-10 निवासी महिला सुधा शर्मा द्वारा स्थानीय सांसद को पूर्व नगरपरिषद अध्यक्ष बी.बी. सिंगल के माध्यम से अपने ईलाज के लिए सहायता की गुहार लगाई थी। सांसद द्वारा किए गए प्रयास के बाद प्रधानमंत्री राहत कोष में से सुधा शर्मा को ईलाज के लिए सवा 2 लाख रुपए की राशि मंजूर की गई है।

कार्यालय द्वारा जारी किए गए पत्र अनुसार ये राशि सीधे उस अस्पताल को दी जाएगी, जिसमें सुधा शर्मा का उपचार चल रहा है। प्रधानमंत्री कार्यालय के पत्र के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी महिला सुधा शर्मा के नाम पत्र आया है।

पत्र में मोदी ने लिखा कि वे समझ सकते हैं कि आपकी आर्थिक स्थिति इस आपदा से निपटने के लिए काफी नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से आपकी चिकित्सा के लिए राशि दे रहा हूं। यह राशि जनता द्वारा दिए गए सहयोग में से प्रदान की गई है। मोदी ने लिखा कि आपका परिवार समाज के इस कर्ज को कभी नहीं भूल सकता, ऐसा मेरा विश्वास है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News