आंखों में मिर्च डालकर लूटे 17 लाख

punjabkesari.in Tuesday, Jan 13, 2015 - 04:32 AM (IST)

भिवानी/अम्बाला/पंचकूला (पंकेस/जतिन/मुकेश) : रेलवे स्टेशन के पास माल गोदाम रोड से 2 मोटरसाइकिल सवारों ने व्यापारी की आंखों में मिर्च पाऊडर डाल कर 17 लाख रुपए लूट लिए। सोमवार करीब 11 बजे लोहड़ बाजार निवासी व्यापारी पवन अपने साथी गुजरानी गांव निवासी जयभगवान के साथ बाइक पर सवार होकर रेलवे स्टेशन के लिए निकले थे। मालगोदाम रोड से होते हुए स्टेशन के नजदीक ही पहुंचे थे कि बाइक पर आए 2 युवकों ने लाल मिर्च पाऊडर उड़ेल दिया। आंखों में मिर्च पड़ते ही बाइक रोक ली।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपियों ने किसी चीज से पवन के सिर पर वार किया और हवाई फायर कर उससे नकदी भरा बैग छीनकर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हालांकि घटना के कुछ क्षणों बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन 100 नंबर पर कोई कॉल नहीं हो पाई। वहीं, अम्बाला-दिल्ली रोड पर बीती रात शोरूम मैनेजर से 3 बाइक सवार युवकों ने मारपीट कर 10 लाख रुपए की रकम लूट ली। घायल मैनेजर ने घटना की जानकारी शोरूम के मालिक व पड़ाव पुलिस को दी।

जी.टी. रोड पर स्थित एन.एच.-1 शोरूम में कार्यरत मैनेजर डिफैंस कालोनी निवासी कुलवंत सिंह ने बताया कि वह रविवार की रात करीब साढ़े 10 बजे शोरूम से रकम लेकर शोरूम मालिक के घर जा रहा था तो जी.टी. रोड पर बाइक सवार 2 युवकों ने उनकी बाइक को रुकवा लिया और उनसे मारपीट शुरू कर दी। चाकू मारने की धमकी देकर आरोपी कुलवंत से रकम से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। कुलवंत के बयान पर पड़ाव पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर बाइक सवार युवकों की धरपकड़ तेजकर दी है।

उधर, पंचकूला स्थित अमरटैक्स शोरूम का कैश बैंक में जमा करवाने जा रहे कैशियर की कार को 3 लुटेरों ने सैक्टर-14 स्थित लिटिल फ्लॉवर स्कूल के पास ओवरटेक करके रोका और पहले कार का शीशा पत्थर मारकर तोड़ा तथा ड्राइवर की कनपटी पर बंदूक तान दी और विक्रम के हाथ से करीब 7.50 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर डी.सी.पी. हामिद अख्तर समेत अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News