यमुनानगर से इनोवा चोरी कर चंडीगढ़ बेचने आया आरोपी दबोचा, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 07:18 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): यमुनानगर से इनोवा गाड़ी चोरी कर जाली नंबर लगाकर चंडीगढ़ में बेचने आए इंटर स्टेट गिरोह के एक सदस्य को क्राइम ब्रांच ने आई.टी. पार्क के पास से दबोच लिया। आरोपी की पहचान दिल्ली स्थित नगलोई निवासी चनप्रीत सिंह ऊर्फ चन्नी के रूप में हुई। आरोपी ने यमुनानगर से गाड़ी चोरी करके आई.टी. पार्क की पार्किंग में खड़ी कर रखी थी।

जिसे पुलिस ने चनप्रीत की निशानदेही पर बरामद कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वाहन चोर चनप्रीत पर दिल्ली, चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला और हरियाणा में कई चोरी के मामले दर्ज हैं। कुछ महीने पहले ही चनप्रीत जेल से जमानत मिलने के बाहर आया था। क्राइम ब्रांच ने दिल्ली निवासी चोर चनप्रीत के खिलाफ आई.टी. पार्क थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

 क्राइम ब्रांच में तैनात सब-इंस्पैक्टर नवीन को सूचना मिली कि इंटर स्टेट गिरोह का सदस्य चनप्रीत सिंह ऊर्फ चन्नी 25 दिन पहले यमुनानगर से इनोवा गाड़ी चोरी कर उस पर जाली नंबर लगाकर उसे बेचने चंडीगढ़ आ रहा है। चनप्रीत ने चोरी की इनोवा गाड़ी पर चंडीगढ़ का नंबर सीएच 01एबी-4083 लगाकर गाड़ी आई.टी. पार्क की पार्किंग में खड़ी कर रखी थी।

 सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम आई.टी. पार्क के पास इनोवा गाड़ी के पास पहुंच गई। गाड़ी का असली नंबर एच.आर. 02आर-0035 है। क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ में चनप्रीत ने बताया कि वह गाड़ी बेचने के लिए चंडीगढ़ आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News