5 दिन की मासूम बच्ची को बेचने की फिराक में आए दो दम्पति काबू

Monday, Jan 30, 2023 - 08:29 PM (IST)

मोहाली,(संदीप):5 दिन की मासूम बच्ची को बेचने की फिराक में मोहाली आए 2 दम्पति को सोहाना थाना पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने चारों के पास से 5 दिन की मासूम को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान पटियाला निवासी चरनवीर सिंह, उसकी पत्नी परविंदर कौर और फरिदकोट के रहने वाले मनजिंदर सिंह व उसकी पत्नी परविंदर कौर के तौर पर हुई है। सोहाना थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया, जिन्हें कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

 

 


वही, दूसरी तरफ पुलिस ने फरीदकोट में रहने वाली बच्ची की असली मां किरन और उसके पिता को भी जांच के तहत बुलाया है। पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि आखिर आरोपी इस बच्ची को कहा, किसे और कितने पैसों में बेचने की फिराक में आए थे। पुलिस इस बात का भी पता लगाएगी की आखिर आरोपी इस तरह से अभी तक कितने और बच्चों का सौदा कर चुके हैं। इस काम में उनके अन्य कितने और साथी शामिल हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सिटी-2 हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि सोहाना थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ही उक्त आरोपियों को काबू कर पांच दिन की मासूम बच्ची को बरामद किया है।

 

 

 

गरीब मां से पालने का झांसा देकर फरीदकोट से मोहाली लाए थे बच्ची को
पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि फरिदकोट में रहने वाली किरन बेहद गरीब है। इस बच्ची के पैदा होने पर उसने बच्ची को पालने में अपनी अस्मर्थता बताई तो उक्त आरोपियों ने इस बच्ची को पालने की बात कहते हुए किरन से यह बच्ची ले ली।

Ajay Chandigarh

Advertising