सैक्टर-33 में कोठी पर फायरिंग का मुख्य आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 01:00 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : शराब कारोबारी अरविंद सिंगला की सैक्टर-33 स्थित कोठी पर 17 गोलियां चलाने के मामले में इस्तेमाल हुई कार मालिक गुरदीप सिंह उर्फ बाबू को पुलिस ने गवाह बना लिया है, ताकि पुलिस अदालत में केस साबित कर सके। 

पुलिस ने फोर्ड आईकोन गाड़ी के मालिक गुरदीप सिंह के जिला अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने 64 के बयान दर्ज करवाए हैं, जिसमें उसने कहा कि उसकी गाड़ी जीरकपुर स्थित शिवालिक विहार निवासी गुरसेवक उर्फ गुरी मांग कर ले गया था। 

वहीं मामले में मुख्य आरोपी जिम मालिक कार सवार गुरसेवक सिंह उर्फ गुर को क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार आई. टी. पार्क स्थित डी.टी. मॉल के पास गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने गुरसेवक सिंह से देसी पिस्टल, आठ गोलियां और एक क्रेटा गाड़ी बरामद की है।

लॉरैंस से लिंक जोड़ रही पुलिस :
क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी से अन्य फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस आरोपी गुरसेवक से गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई के साथ लिंक साबित करने में लगी है। 

अभी तक पता चला है कि गुरसेवक गैंगस्टर के कहने पर काम करता था। पुलिस मामले में सबूत जुटाने में लगी हुई है। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम फरार अन्य आरोपियों को पकडऩे के लिए पंजाब और हरियाणा में छापेमारी कर रही है।

ठेके पर गोली चलाने वालों को पकड़ने के लिए टीमें गठित :
शराब ठेके पर गोली चलाने वाले दोनों युवकों को पकडऩे के लिए पुलिस विभाग ने स्पेशल टीमें गठित कर दी हैं, जिनमें क्राइम ब्रांच, आपरेशन सेल और सैक्टर-3 थाना पुलिस शामिल है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई थ्योरी पर काम कर रही है। 

4 युवक लिए हिरासत में :
क्राइम ब्रांच और सैटर-34 थाना पुलिस ने गोली चलाने के मामले में करीब चार और लोगों को हिरासत में ले रखा है। पुलिस ने इन लोगों को मोबाइल डंट डाटा और कॉल डिटेल के आधार पर हिरासत में लिया है। वारदात होने से पहले और बाद में गुरसेवक ने हिरासत में लिए लोगों से बातचीत की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News