दुकान में हिस्सा मांगने पर बुजुर्ग की हत्या आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Jun 03, 2020 - 12:10 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप) : मनीमाजरा पीपली वाला रोड पर स्थित एक लकड़ी के आरे में काम करने वाले भुलावन (60) की उसके ही जानकार ने पैसों के विवाद के चलते हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी करन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि भुलावन ने कुछ समय पहले ही करन की चाय की दुकान खोलने में सहायता की थी। भुलावन दुकान से होने वाली आय में हिस्सा चाह रहा था। इसी बात को लेकर उनमें मनमुटाव था।

बेटे को साथ रखने के लिए कहा था :
पुलिस को दी शिकायत में मनीमाजरा निवासी राजन ने बताया कि उसके चाचा भुलावन आरे में 30 साल से काम करते थे और यहीं रहते थे। वह मूल रूप से यू.पी. स्थित गोंडा का रहने वाले हैं। कुछ दिन से करन और उसके चाचा में विवाद चल रहा था और बुधवार सुबह के समय उसे पता चला कि उसका चाचा खून से लथपथ आरे के पास पड़ा हुआ है।

कमाई का हिस्सा नहीं देना चाहता था करन :
पुलिस ने संदेह के आधार पर करन को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो सामने आया कि भुलावन ने करन को कहा था कि वह दुकान में उसके बेटे को साथ लगा ले। मगर करन को यह गवारा न था। वह न तो दुकान की कमाई में हिस्सा देना चाहता था और न ही साथ रखना चाहता था। बस इसी को लेकर पिछले कुछ समय से भुलावन के साथ करन का विवाद चल रहा था।

सी.सी.टी.वी. फुटेज में भी दिखा आरोपी :
मंगलवार रात को भी करन भुलावन के पास गया था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और करन ने भुलावन की हत्या कर दी। वारदात स्थल पर पुलिस को करन का आधार कार्ड मिला है और यहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी उसकी वारदात स्थल पर मौजूदगी पाई गई थी। 

Priyanka rana

Advertising