CID के सीनियर सुपरिंटैंडैंट को मार झाड़ियों में फैंकने वाला काबू!

Friday, Mar 13, 2020 - 02:40 PM (IST)

मोहाली(विनोद) : सी.आई.डी. के सीनियर सुपरिंटैंडैंट कुलविंदर सिंह की हत्या के मामले में मटौर थाने की पुलिस ने दो लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान कुलविंदर के दोस्त इकबाल सिंह निवासी धुरी जिला संगरूर व शीतल शर्मा निवासी सैक्टर-23 चंडीगढ़ के रूप में हुई है। 

सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने आरोपी इकबाल सिंह को काबू कर लिया है। हालांकि इस बारे में अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते रहे। जब मामले में एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि जल्द मामले को हल कर लिया जाएगा। सैक्टर-83ए में एयरपोर्ट रोड पर पॉलीथिन में सी.आई.डी. के सीनियर सुपरिंटैंडैंट का शव लिपटा मिला था। 

पुलिस ने उनके मोबाइल से लोकेशन निकाली थी। इसी बीच पुलिस की टीमों ने चंडीगढ़ व अंबाला में दबिश दी थी। पता चला है कि पुलिस ने अंबाला से आरोपी को दबोचा है। हालांकि पुलिस वाले इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं। 

पुलिस ने महिला को भी राउंडअप कर लिया है। पुलिस वालों का कहना है कि आरोपियों के काबू किए जाने से ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी। जिक्रयोग है कि सैक्टर-43 निवासी कुलविंदर सिंह मोहाली के सैक्टर-76 में सी.आई.डी. कार्यलय में वरिष्ठ सहायक की नौकरी करता था।

के.एल.जी. में पार्टी में गया था :
कुलविंदर होली वाले दिन अपने घर से कुछ दूरी पर के.एल.जी. होटल में एक पार्टी में गया था। वहां से वह घर नहीं पहुंचा तो भाई हरचरन सिंह ने करीब 10 बजे फोन लगाया तो उसने सही बातचीत की और कहा कि जल्द आ रहा है। फिर रात 11:40 बजे फोन लगाया तो फोन पर संपर्क नहीं हुआ। 

परिजनों ने फिर चंड़ीगढ़ पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसी बीच बुधवार को सैक्टर-83ए के पास एस.आर. पैट्रोल पंप के पास राहगीर ने एक सड़क के सर्विस रोड पर व्यक्ति का शव देखा। उसके सिर पर तेज धार से हमला किया हुआ था।


 

Priyanka rana

Advertising