नशे की पूर्ति के लिए चुराते थे ऑटो, 2 चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 12:10 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : गांव दरिया से ऑटो चोरी करने के मामले में इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने 2 आरोपियों गांव दरिया निवासी पंकज और पंचकूला के रहने वाले कुलदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे चोरी के 2 ऑटो और एक एक्टिवा बरामद की है। दोनों को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां दोनों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

गांव दरिया के जुल्फिकार ने बीते दिनों दरिया चौकी पुलिस को उसका ऑटो चोरी किए जाने की शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर गर्चा टर्न के समीप नाका लगाकर एक ऑटो चालक को रोक कर चैक किया तो पाया कि यह ऑटो जुल्फिकार का है। पुलिस जांच के दौरान आरोपी की पहचान पंकज के तौर पर हुई। 

पंकज ने अपने एक अन्य साथी कुलदीप के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने जब कुलदीप को काबू कर उससे पूछताछ की तो पुलिस को एक अन्य चोरी किया गया ऑटो बरामद हुआ। यह ऑटो दरिया निवासी जावेद का था व उसके चोरी किए जाने की शिकायत भी थी। इसके अलावा पुलिस को एक एक्टिवा भी बरामद हुई है, जो एलांते मॉल से चोरी की गई थी।

रात के समय चलाते थे चोरी के ऑटो :    
पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए पैसे जुटाने को दोनों इन चोरी के ऑटो को रात के समय चलाकर सवारियां ढोते थे और दिन में इन्हें छिपा देते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News