मोबाइल स्नैचिंग करने के चार आरोपियों को किया काबू

Saturday, Feb 22, 2020 - 12:40 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-18 में एक महिला और सैक्टर-47 में युवक से स्नैचिंग करने के चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने काबू किया है। आरोपियों में एक टैक्सी चालक भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों से मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं। आरोपियों की पहचान पंजाब के बरनाला के रहने वाले जसबीर सिंह (29), फिरोजपुर के कुलविंदर सिंह (20), मुक्तसर के सोनू (20) और हिसार निवासी अजय कुमार के तौर पर हुई है। 

महिला से छीना था फोन :
डी.एस.पी. क्राइम ब्रांच राजीव कुमार अम्बष्टा की अगुवाई और क्राइम ब्रांच के इंस्पैक्टर इंचार्ज रंजीत सिंह की देखरेख में टीम का गठन किया गया था। टीम को सूचना मिली थी कि 2 आरोपी बोटैनिकल गार्डन के समीप कार में घूम रहे हैं। पुलिस ने बोटैनिकल गार्डन के समीप नाका लगाया हुआ था। पुलिस ने एक कार को धनास से खुड्डा लाहौरा की तरफ आते हुए देखा। 

पुलिस ने जब कार को रोका तो उसमें 2 युवक सवार थे, पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ जो दोनों युवकों ने 11 फरवरी को सैक्टर-18 में सैर कर रही एक 77 साल की बुजुर्ग महिला से स्नैच किया था। दौरान दोनों युवकों की पहचान टैक्सी चालक जसबीर सिंह और उसके साथी कुलविंदर सिंह के तौर पर हुई।

पूछताछ में उगला दो साथियों का राज : 
जसबीर ने बताया कि उसने साथी सोनू और अजय के साथ मिलकर 13 फरवरी को सैक्टर-47 स्थित एक निजी स्कूल के समीप युवक को निशाना बनाते हुए उससे भी मोबाइल छीना था। पुलिस ने सैक्टर-31 थाने में दर्ज किए गए स्नैचिंग के केस में जसबीर, सोनू और अजय को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच टीम ने 2 स्नैचिंग के मामलों को खुलासा करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

Priyanka rana

Advertising