DSP अतुल सोनी को नहीं कर पा रही मोहाली पुलिस गिरफ्तार

Monday, Feb 17, 2020 - 12:55 PM (IST)

मोहाली(राणा) : मोहाली में पंजाब के साइबर सैल का मुख्य दफ्तर है उसके बावजूद हफ्ता बीतने के बाद भी मोहाली पुलिस अपने ही विभाग के डी.एस.पी. अतुल सोनी की लोकेशन ट्रेस करने में नाकाम साबित हो रही है। 

डी.एस.पी. सोनी ने अपनी नई फिल्म की प्रोमोशन के लिए उसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर डाले हुए हफ्ता बीत चुका है, जिसके बाद एस.पी. (इन्वैटीगेशन) हरमनदीप सिंह हंस का कहना था कि उनकी ओर से इंस्टाग्रांम को लैटर लिखकर दे दिया है, और उनका जबाव आते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। 

वहीं एस.पी. (इन्वैटीगेशन) हरमनदीप सिंह हंस ने कहा कि इंस्टाग्राम को भेजे लैटर में उनसे पूरी जानकारी मांगी है कि यह पोस्ट किस आई.पी. एडै्रस व उसकी लोकेशन कौन सी है। उसका पता चलते ही उसकी तालाश में छापेमारी की जाएगी। इसके अलावा पुलिस टीमें उसकी तालाश कर रही हैं।  

दो बार जमानत हो चुकी है कैंसल :
जानकारी के अनुसार डी.एस.पी. अतुल सोनी के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद उसके द्वारा पहले मोहाली कोर्ट में जमानत याचिका लगाई गई थी, जिसे कोर्ट द्वारा कैंसल कर दिया था। उसके बाद सोनी ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की लेकिन हाईकोर्ट द्वारा उसे भी खारिज कर दिया गया। उसके बाद  डी.एस.पी. अतुल सोनी को गृह सचिव पंजाब सतीश चंद्रा द्वारा सस्पैंड़ करने के ऑर्डर के साथ ही उसकी विभागीय जांच के भी आदेश दे दिए गए थे। 

आखिर किस की लापरवाही?
बड़ी हैरानी की बात है कि जिस समय डी.एस.पी. सोनी की पत्नी सुनीता सोनी ने पुलिस को शिकायत अपने हाथों से लिखकर दी थी, उस दौरान भी अतुल सोनी घर पर ही था। 

यह कहना था सोनी की पत्नी सुनिता सोनी का शिकायत देने के अगले ही दिन उसने कहा था कि जिस समय शनिवार रात को पुलिस उनके घर पर आई थी, उस दौरान भी उसका पति अतुल सोनी घर पर ही सो रहे थे। और उसके अगले दिन वह ड्यूटी पर भी गए साथ ही वहां पर डाक भी साइन किए। फिर पुलिस कैसे कह सकती है कि वह भाग रहे हैं जबकि पुलिस द्वारा उन्हें एक बार भी काल तक नहीं की। 

पत्नी नहीं कर रही जांच ज्वाइन :
वहीं फेज-8 थाना पुलिस के मुताबिक अतुल सोनी की पत्नी सुनिता सोनी द्वारा ही अपने पति के खिलाफ खुद अपने हाथों से लिखकर शिकायत दी गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने सैक्शन- 307,323, 498-ए आई.पी.सी. व 25 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। और अब उनकी ओर से पुलिस को झूठा बताना गलत है। जबकि उन्हें इस केस में इन्वैटीगेशन ज्वाइन करने के लिए भी सम्मन भेजा जा चुका है। लेकिन अभी तक उनकी ओर से भी केस में इन्वैटीगेशन ज्वाइन नहीं की गई है।  

पोस्ट किए पोस्टर पर आए 10 हजार लाइक :
जो नई फिल्म के पोस्टर डी.एस.पी. अतुल सोनी ने इंस्टाग्राम पर ड़ाले है उसके बाद उनमें से एक पर 10,722 व 5,059 लाइक भी कर दिए गए है। लगता है कि इस फिल्म को देखने के लिए भी कई लोग प्रतिक्षा कर रहें है। फिल्म को लाइक करने वालों का आंकडा बढ़ ही रहा है। 

Priyanka rana

Advertising