रंजिशन बच्ची का अपहरण आरोपी गाजियाबाद से काबू

Monday, Feb 17, 2020 - 11:01 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : मौलीजागरां में नाना के घर के बाहर खेल रही 4 साल की नाती का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने यू.पी. के शाहजहांपुर निवासी आरोपी आनंद को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद के लोनी से शुक्रवार को गिरफ्तार कर उससे 4 साल के बच्चे को बरामद किया था। शनिवार को आरोपी को थाना पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस जांच में सामने आया कि बच्चे की मां से हुई कहासुनी के चलते ही आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

मां के घर आई थी बच्ची की मां :
बच्चे की मां कुछ दिन पहले ही अपनी माता-पिता के घर मौलीजागरां पहुंची थी। वह अपने साथ अपने तीनों बच्चों को भी लेकर आई थी। शुक्रवार सुबह उसके बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इसी समय उसका सबसे छोटा 4 साल का बेटा अचानक से गायब हो गया। पता लगने के बाद उन्होंने बच्चे को तलाशना शुरू कर दिया। पुलिस को भी सूचित किया गया। 

जांच के दौरान महिला की बेटी ने उनके एक जानकार आनंद के घर के पास स्थित पार्क में होने की बात बताई। इस पर पुलिस ने तुरंत आनंद का मोबाइल नंबर हासिल कर उसे सर्विलांस पर लगाकर उसे लोनी से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बच्चे को बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया। 

Priyanka rana

Advertising