अश्लील फोटो बना महिला को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

2020-01-19T11:39:45.327

जीरकपुर(गुरप्रीत) : एक महिला की अश्लील फोटो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर पैसे की मांग करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले फेसबुक के जरिए उसकी तलवंडी फिरोजपुर निवासी जसप्रीत सिंह नामक व्यक्ति से दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद जसप्रीत ने उसे भरोसे में लेकर उसकी फेसबुक आईडी से कुछ तस्वीरें उठा ली। उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसके पति को दिखाने की बात बोलकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

महिला ने बताया कि उसने अपने पति के डर से आरोपी जसप्रीत सिंह को थोड़े-थोड़े कर करीब पचास हजार रुपए दे चुकी है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. बूटा सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में जीरकपुर निवासी विवाहिता ने फिरोजपुर निवासी जसप्रीत सिंह नामक युवक पर अश्लील फोटो बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। 

महिला ने आरोप लगाया कि जसप्रीत सिंह ने उसे जान से मारने की धमकियां और गलत मैसेज भेजने शुरू कर दिए थे। जिससे तंग आकर महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। जिसके बाद मामले शिकायत मिलने पर पुलिस ने जसप्रीत सिंह के खिलाफ़ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 


Priyanka rana

Related News