35 किलो गांजे सहित 2 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 11:54 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : डिटैक्टिव स्टाफ की टीम को बड़ी सफलात प्राप्त हासिल की। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर दो लोगों को 35 किलो गांजे सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया हैं। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डिटैक्टिव स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति पंचकूला-शहजादपुर नैशनल हाईवे पर गांव रिहोड के पास हाईवे के किनारे झुग्गी बनाकर रह रहे हैं और भारी मात्रा में गांजा बेचने का काम करते हैं जो पंजाब में गांजा सप्लाई करने जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने रात करीब अढ़ाई बजे गांव रिहोड-शहजादपुर से पंचकूला की तरफ से आने वाली सड़क पर नाकेबंदी की गई। 

जिसके कुछ देर बाद शहजादपुर की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी। जिसे पुलिस कर्मी ने रूकने का ईशारा किया। पुलिस को देखकर मोटरसाईकिल चालक ने एकदम पीछे मोडऩे लगा। जिसके तुरंत बाद पुलिस कर्र्मियों ने मोटरसाइकिल पर सवार दोनों लोगों को एक प्लास्टिक की बोरी समेत काबू किया। 

रिमांड के दौरान पुलिस करेगी पूछताछ आरोपी कहां से लेकर आते थे नशे की खेप :
मौके पर  जब प्लास्टिक की बोरी को खोल के पुलिस कर्मियों ने चैक किया तो उसमें गांजा मिला। प्लास्टिक की बोरी का वजन करने पर गांजे का वजन 35 किलो हुआ। 

आरोपियों की पहचान मोटरसाइकिल चालक सुल्तान गांव रिहोड झुग्गी निवासी वा मोटरसाइकिल पर पिछे बैठे व्यक्ति की पहचान विजय गांव रिहोड झुग्गी निवासी के रूप में हुई हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ चंडीमंदिर थाना मेंं एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाई की आरोपी इतनी बड़ी नशे की खेप को कहां से लाते थे और किन-किन लोगों को बेचते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News