सिक्योरिटी गार्ड से मोबाइल छीनने वाले दो नाबालिगों समेत 3 काबू

Wednesday, Sep 11, 2019 - 10:32 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित सिटी एंपोरियम मॉल के गेट के पास सिक्योरिटी गार्ड से मोबाइल छीनने वाले फरार दो नाबालिग समेत तीन स्नैचरों को क्राइम ब्रांच ने सैक्टर-17 से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहाली निवासी अमन नेगी और दो नाबालिगों के रूप में हुई। 

आरोपियों की निशानदेही पर छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर तीनों आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया गया। जहां से अदालत ने दोनों को बाल सुधार गृह और अमन नेगी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

मॉल के गेट पर की थी स्नैचिंग :
क्राइम ब्रांच इंचार्ज इंस्पैक्टर शेर सिंह को सूचना मिली थी कि इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित सिटी एंपोरियम मॉल के गेट के पास स्नैचिंग की करने वाले बाइक सवार तीन युवक सैक्टर-17 बस स्टैंड के पास घूम रहे हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने सैक्टर-17 गुरु दयाल सिंह पैट्रोल पंप के पास नाका लगाया। 

पुलिस टीम ने क्रिकेट स्टेडियम चौक से सैक्टर-17 बस स्टैंड की तरफ आ रहे तीन बाइक सवार युवकों को दबोच लिया। तलाशी के  दौरान उनसे सिक्योरिटी गार्ड दीपक से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ। 

अमन पर पहले भी दर्ज है स्नैचिंग का मामला :
जांच में सामने आया कि अमन नेगी पर इससे पहले सैक्टर-26 पुलिस स्टेशन में भी स्नैचिंग का केस दर्ज हो रखा था। अमन अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मौज मस्ती के लिए स्नैचिंग करता था। 

इंस्पैक्टर शेर सिंह ने बताया कि अमन नेगी ने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ 31 अगस्त को दीपक से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए थे। हादसे में दीपक घायल हो गया था। ठीक होने के बाद सात सितम्बर को दीपक ने इंडस्ट्रीयल एरिया थाने में स्नैचिंग का केस दर्ज करवाया था।
 

Priyanka rana

Advertising