सोशल मीडिया की जंग हकीकत बनने से पहले सिंगर रमी रंधावा गिरफ्तार

Wednesday, Sep 11, 2019 - 08:51 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : कई दिन से तीन पंजाबी गायकों रंधावा ब्रदर्स और एली मांगट के बीच सोशल मीडिया पर चल रही लड़ाई का पता चलते ही मोहाली पुलिस ने गायक रमी रंधावा को मोहाली स्थित उसके निवास से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस को जैसे ही पता चला कि रमी रंधावा मोहाली के सैक्टर-88 स्थित पूरब प्रीमियम अपार्टमैंट्स में रह रहा है तो संबंधित पुलिस स्टेशन सोहाना से पुलिस की कई गाडिय़ां मौके पर गई और जाते ही पुलिस ने रंधावा को पूछताछ के लिए नीचे बुलाया। इस दौरान उसे गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया। एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल, डी,एस.पी. रमनदीप सिंह, एस.एच.ओ. सोहाना राजेश हस्तीर समेत कई पुलिस अधिकारी खुद पूरब प्रीमियम अपार्टमैंट पहुंचे थे।

एक-दूसरे को दी धमकी, आज का दिया था टाइम :
पता चला है कि रंधावा तथा मांगट ने सोशल मीडिया पर हुई लड़ाई के बाद 11 सितम्बर की तारीख निश्चित कर ली थी और एक-दूसरे को मारने की बात कर चुके थे।

एस.एच.ओ. ने कहा ‘परिंदा भी पर नहीं मार सकता’ :
पत्रकारों की ओर से 11 सितम्बर को होने वाले खूनी संघर्ष के बारे में पूछे सवाल पर एस.एच.ओ. सोहाना राजेश हस्तीर ने कहा कि पुलिस की पूरी तैयारी है, यहां पर परिंदा भी पर नहीं मार सकता।

सोशल मीडिया पर चल रही थी लड़ाई :
गायकों रमी रंधावा व एली मांगट के बीच शब्दी जंग चल रही थी। यह जंग इस कदर बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे को चैलेंज कर दिया और जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी।

गायक को पकडऩे गए थे सैक्स रैकेट का खुलासा :
पूरब प्रीमियम अपार्टमैंट्स के एक फ्लैट में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश उस समय हुआ, जब मंगलवार को पंजाबी गायकों के बीच होने वाले खूनी संघर्ष को रोकने के लिए पुलिस वहां पर पहुंची। 

पुलिस की ओर से चलाए सर्च अभियान के दौरान टावर बी-5 स्थित एक फ्लैट में कुछ किराएदार के तौर पर रह रहे युवक एवं युवतियां संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस स्टेशन सोहाना में पूछताछ के बाद युवती समेत दो युवकों तरनवीर सिंह व पिंदर सिंह के खिलाफ इमौरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। युवक अमृतसर के रहने वाले हैं। बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Priyanka rana

Advertising