जमानत मिलते ही फिर शुरू की चोरी, लाखों के गहने बरामद

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 09:58 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : खुड्डा लाहौरा में बंद मकान का ताला तोड़कर दस लाख के गहने चोरी करने के आरोपी नयागांव के शिवालिक विहार निवासी विनीत थापा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सारंगपुर थाना पुलिस ने थापा से चोरी के दस लाख रुपए के गहने बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

डी.एस.पी. कृष्ण कुमार ने बताया कि 14 अगस्त को खुड्डा लाहौरा में मकान का ताला तोड़कर दस लाख के गहने चोरी कर लिए गए थे। उन्होंने मकान मालिक सचिन की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर चोर को पकडऩे के लिए इंस्पैक्टर रामरत्न के नेतृत्व में स्पैशल टीम बनाई थी। शुक्रवार को सारंगपुर थाना प्रभारी रामरत्न शर्मा को सूचना मिली कि खुड्डा लाहौरा में चोरी करने वाला चोर अन्य वारदात के लिए थाना क्षेत्र में घूम रहा है। 

सब इंस्पैक्टर अवतार सिंह ने थाना प्रभारी रामरत्न शर्मा के नेतृत्व में स्पैशल नाका लगाकर चोर विपिन थापा को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दस लाख के गहने बरामद किए। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने चार मार्च 2019 को सैक्टर 19 थाना क्षेत्र में बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी की थी। पुलिस ने उस केस को सुलझा दिया।

दिन में रैकी, रात में वारदात को देता था अंजाम :
विनीत थापा को नयागांव थाना पुलिस ने चोरी केस में गिरफ्तार किया था। जमानत मिलने के बाद आरोपी जेल से बाहर आया और उसने चंडीगढ़ में बंद मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू किया था। आरोपी मूल रुप से नेपाल का रहने वाला है। पूछताछ में बताया कि चोरी करने से पहले वह दिन में मकान की रैकी करता था। रात होते ही बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी करता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News