ए.टी.एम. कार्ड बदल कर पैसे निकालने वाले दो गिरफ्तार

Friday, Jun 21, 2019 - 12:45 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): पुलिस स्टेशन फेज-11 की पुलिस ने लोगों के ए.टी.एम. कार्ड बदल कर उन में से पैसे निकालने वाले दो आरोपियों को अलग अलग जेलों में से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। दोनों आरोपियों के नाम कुलदीप कुमार उर्फ गुड्डू निवासी पड़ौल, मोहाली तथा मोनू निवासी डड्डूमाजरा कालोनी बताए जाते हैं। दोनों को आज ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिस दौरान दोनों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक 25 मार्च 2019 को पुलिस स्टेशन फेज-11 में अज्ञात लोगों खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया गया था। पुलिस को फेज-11 के मकान नंबर 1441/19 निवासी बाजइन्द्र सिंह ने शिकायत दी थी कि उसके बैंक अकाऊंट में से एक लाख रुपए निकल गए थे। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका एच.डी. एफ.सी. बैंक में अकाऊंट है। उसके पिता उसका ए.टी.एम. कार्ड लेकर फेज-11 स्थित एच.डी.एफ.सी. बैंक के ए.टी.एम. से पैसे निकलवाने के लिए गये थे। 

वहां पर दो युवक अंदर आए जिन्होंने बड़े ही धोखाधड़ी ढंग से उनके पिता से कार्ड बदल लिया और वहां से चले गए। उसके बाद आरोपियों ने उनके अकाऊंट में से किसी अलग-अलग जगह पर जा कर एक लाख रुपए निकाल लिये। इस संबंधी शिकायत उन्होंने पुलिस को दे दी थी। पुलिस को पता चला कि कार्ड बदल कर पैसे निकालने वाले आरोपी किसी अन्य केस में जेल में बंद हैं।

bhavita joshi

Advertising