CU कैंपस की पार्किंग से वाहन चुराकर बेच देते थे, 2 गिरफ्तार

Wednesday, Apr 17, 2019 - 02:20 PM (IST)

खरड़(रणबीर) : खरड़ व इसके आस-पास स्थित विभिन्न शिक्षण संस्थानों की पार्किंग आदि से दोपहिया वाहनों को चुरा उन्हें आगे बेचते आ रहे एक बड़े चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में थाना घड़ूंआं पुलिस को कामयाबी मिली है। एस.पी.(डी) मोहाली वरूण शर्मा ने बताया कि सब इंस्पैक्टर सर्बजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने स्थानीय माच्छीपुर रोड के पास नाकाबंदी की थी। 

इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लवप्रीत सिंह, सन्नी गांव रूड़की व अकरम अली गांव भागोमाजरा खरड़ नाम के युवक दोपहिया वाहन चोरी करते हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए इस चोर गिरोह के सन्नी व लवप्रीत सिंह दोनों को गांव बत्ता एस.वाई.एल. नहर के पास से चोरी के एक मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया था।  

जिन्हें पुलिस रिमांड लिया और उनके 6 अन्य साथियों राजवीर सिंह सचदेवा कालेज, गुरसेवक सिंह मोरिंडा, सुखमनी गांव सोतल मोहाली, बलविंद्र सिंह खानपुर मोहाली, गोलू कुमार कानपुर यू.पी., गुरप्रीत सिंह हसनपुर मोहाली को भी इस मामले में नामजद किया है। इन सभी की निशानदेही पर पुलिस ने कुल 10 मोटरसाइकिलों सहित एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। 

अभी और बरामदगी करनी है : 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह गिरोह चंडीगढ़ घड़ूंआं कैंपस पार्किंग को अपना निशाना बनाते आ रहा था। जहां से वह मोटरसाइकिल आदि चुराकर उन्हें आगे बेच देते थे। आरोपियों का पुलिस रिमांड हासिल कर उनसे और भी पूछताछ की जा रही है, इन सभी की निशानदेही पर अभी करीब अन्य ऐसे ही दो दर्जन वाहन बरामद करने हैं।

Priyanka rana

Advertising