प्रतिबंधित दवाएं बेचने वाला सतनाम मैडीकोज का मालिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 08:32 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : प्रतिबंधित दवाएं और दवा की बोतलें सप्लाई करने वाले सैक्टर-33 के सतनाम मैडीकोज के मालिक हरजोत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हरजोत की गाड़ी से प्रतिबंधित दवा की 600 बोतलेंं, 400 टेबलैट और डेस बोर्ड से एक लाख 73 हजार 310 रुपए बरामद किए हैं। 

पुलिस ने हरजोत सिंह से प्रतिबंधित दवा रखने का लाइसैंस मांगा तो वह दिखा नहीं सका। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पता कर रही है कि आरोपी दवाएं कहां से लाया है व किसे सप्लाई करनी थी।

गाड़ी की डिक्की में रखी थी प्रतिबंधित दवाएं :
सैक्टर-34 थाने में तैनात सब इंस्पैक्टर शर्मिंदर सिंह को शनिवार सूचना मिली कि हरजोत सिंह प्रतिबंधित दवा बेचता है। उसकी शॉप के सामने कार की डिक्की में प्रतिबंधित दवाएं रखी हुई हैं। सब इंस्पैक्टर ने मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम के साथ गाड़ी की सर्च की। गाड़ी के अंदर प्रतिबंधित दवा की 600 बोतलें, 400 टैबलेट और डेस बोर्ड से एक लाख 73 हजार 310 रुपए बरामद हुए। 

सब इंस्पैक्टर ने मामले की सूचना सैक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव कुमार और ए.एस.पी. साउथ नेहा यादव को दी। ए.एस.पी. नेहा यादव और इंस्पैक्टर बलदेव कुमार मौके पर पहुंचे और हरजोत से प्रतिबंधित दवा रखने का लाइसैंस मांगा, लेकिन वह लाइसैंस नहीं दिखा नहीं सका। पूछताछ में सामने आया कि वह अपनी शॉप पर प्रतिबंधित दवाएं महंगे दामों पर बेचता था। पुलिस ने आरोपी की गाड़ी, कैश और दवाएं जब्त कर ली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News