एयरपोर्ट पर 13 जिंदा कारतूसों सहित एक गिरफ्तार

Sunday, Apr 14, 2019 - 11:32 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : इंटरनैशनल एयरपोर्ट में शनिवार को एक मुस्लिम व्यक्ति को उस जिंदा कारतूसों सहित दबोच लिया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम गुलाम हैदर अली कादरी बताया जाता है जो पंजाब के बरनाला क्षेत्र का रहने वाला है। उसके खिलाफ एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में असला एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन से एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि उक्त आरोपी मोहाली इंटरनैशनल एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए फ्लाइट लेने जा रहा था। जैसे ही वह एयरपोर्ट के अंदर जाने लगा तो उसके बैग की स्कैनिंग होने पर बैग में संदिग्ध सामान होने की पुष्टि हुई। जब बैग की तलाशी ली गई तो बैग में से .32 बोर के 13 जिंदा कारतूस बरामद हुए। उसे तुरंत पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां पर उसके खिलाफ असला एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया। 

बोला, गलती से बैग में रह गए कारतूस :
पुलिस द्वारा आरोपी से की गई पूछताछ में पता चला है कि उसके पास असला लाइसैंस है और उसके पास .32. बोर का रिवॉल्वर भी है। उसने पुलिस को अपने मोबाइल में अपना असला लाइसैंस की फोटो भी दिखाई। उसने पुलिस को बताया कि उसका रिवॉल्वर घर में पड़ा हुआ है लेकिन उसके बैग में यह कारतूस पड़े रह गए थे।

Priyanka rana

Advertising