STF ने एक किलो अफीम समेत एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Saturday, Dec 15, 2018 - 12:43 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने एक किलो अफीम समेत राज शर्मा निवासी गांव भबात (जीरकपुर) को गिरफ्तार किया है। आरोपी को शुक्रवार को मोहाली में ड्यूटी मैजिस्टे्रट के सामने पेश किया गया, जिस दौरान उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 

एस.टी.एफ. के एस.पी. राजिन्द्र सिंह सोहल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि राज शर्मा अफीम की सप्लाई करता है। वह एयरपोर्ट रोड के माध्यम से मोहाली में अपने पक्के ग्राहकों को अफीम की सप्लाई देने आ रहा है। एस.टी.एफ. के ए.एस.आई. मलकीत सिंह की अगुआई वाली पुलिस पार्टी ने एयरपोर्ट रोड पर सैक्टर 78/79 के नजदीक नाका लगा चैकिंग शुरू कर दी थी। 

नाके पर पकड़ा गया आरोपी :
सूचना के आधार पर एक सफेद रंग की हरियाणा नंबर की रिटज कार नाके से गुजरने लगी, जिसे रोककर तलाशी ली गई। पुलिस ने कार में से भारी मात्रा में अफीम बरामद की जिस का वजन करने पर एक किलोग्राम हुआ। आरोपी को पकड़कर थाने लाया गया, जिस दौरान एस.टी.एफ. के पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

ढाबे पर करता था काम, खुद भी नशे का आदी था :
पूछताछ में आरोपी राज शर्मा ने बताया कि उसका पिता नेपाली था, जोकि उसे करीब 7 वर्ष पहले छोड़ कर चला गया था। उसकी माता ने किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर ली थी। वह व्यक्ति जीरकपुर में किसी ढाबे पर काम करता था और राज शर्मा भी उसके साथ होटल पर काम करने लग पड़ा। वहीं रह कर उसे नशे की आदत पड़ गई और वह ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आकर अफीम की सप्लाई करने लग पड़ा था। 

Priya verma

Advertising