गन प्वाइंट पर कार लूट के दो आरोपी मुल्लांपुर से गिरफ्तार

Saturday, Dec 08, 2018 - 09:32 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : 27 नवम्बर को सिसवां से बद्दी रोड पर मुल्लांपुर गरीबदास एरिया में गन प्वाइंट पर कार लूट के दो आरोपियों हिम्मत सिंह निवासी गांव छोटी गंधों, जिला रोपड़ और इन्द्रप्रीत सिंह उर्फ इकबाल सिंह निवासी गांव पैंतपुर को पुलिस ने मुल्लांपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। 

एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने शुक्रवार को प्रैस कांफ्रैंस में बताया कि पुलिस ने आरोपियों को ट्रेस करने के लिए इंस्पैक्टर राजेश हस्तीर की अगुवाई में पुलिस की टीमें गठित की थीं। जांच के दौरान साईबर तकनीक व सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की मदद लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

सैलून मालिक से लूटी थी कार :
27 नवम्बर को चंडीगढ़ के सैक्टर-40 के सैलून मालिक अमनदीप सिंह की कार कुछ अज्ञात लोगों ने गन प्वाइंट पर सिसवां-बद्दी रोड से लूट ली थी। अमनदीप निवासी गांव हरीपुर संडोली, जिला सोलन (हिमाचल प्रदेश) के बयानों पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था।

सैक्टर-79 से कार लूट मामले का कोई सुराग नहीं :
मोहाली के सैक्टर-79 की रोड से कुछ दिन पहले लूटी गई स्विफ्ट डिजायर कार के बारे में पूछे सवाल पर एस.एस.पी. ने कहा कि फिलहाल इस केस में कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है तथा इनके दूसरे साथियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कुछ सुराग मिलने की संभावना है।

वारदात के समय प्रयोग में लाया गया बेसबाल भी किया बरामद :
विदित रहे कि लूटी गई स्विफ्ट कार को आरोपी खरड़ के एरिया में छोड़कर फरार हो गए थे, जहां से पुलिस ने उसे बरामद किया था। शुक्रवार को दोनों आरोपियों के कब्जे से उनकी सिल्वर रंग की वह कार जिसमें वे कार लूटने आए थे, रोपड़ से बरामद कर ली है। आरोपियों से वारदात के समय प्रयोग में लाया गया बेसबाल भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल उनसे कोई असला बरामद नहीं हुआ।

दो आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर :
आरोपियों ने पूछताछ में माना कि लूट में उनके अलावा दो अन्य साथी अमनदीप सिंह उर्फ अमन निवासी महरौली, ब्लॉक माजरी और जसजीत सिंह उर्फ जस्स निवासी गांव शेखपुरा (कुराली) शामिल थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है। दोनों आरोपी रिश्तेदार, पैंतपुर में जिम चलाते थे। उनका कोई क्रिमीनल रिकॉर्ड भी नहीं है।

Priyanka rana

Advertising