रात को शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 20 गिरफ्तार

Monday, Oct 08, 2018 - 12:17 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : रात को मार्कीटों में तथा सड़कों किनारे कार खड़ी करके शराब के जाम छलकाने, हुड़दंग करने और रात को देर रात तक ठेका खुला रखने वालों की अब खैर नहीं। पुलिस ने ऐसी हरकतें करने वालों पर शिकंजा कस दिया। 

एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल खुद पुलिस पार्टी सहित रात को शहर की मार्कीटों आदि में घूम कर चैकिंग कर रहे हैं। एस.एस.पी. द्वारा गत रात किए शहर के दौरे दौरान अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में 20 लोगों के खिलाफ एक्साइज एक्ट तथा आई.पी.सी. की अलग अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर के उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

सड़क किनारे जन्मदिन पार्टी कर रहे 12 दबोचे :
एयरपोर्ट रोड पर मोहाली से खरड़ की ओर जाने वाले रास्ते पर टी.डी.आई. सिटी के नजदीक सड़क किनारे शराब का ठेका बंद था,लेकिन ठेके के बाहर कार में गाने लगा कर कुछ युवक नाच रहे थे। कार में 'पैंदे भंगड़े गड्डी की डिग्गी खोल के’ गाना चल रहा था कि एस.एस.पी. के काफिले की नजर उन युवकों पर पड़ गई। एस.एच.ओ. बलौंगी मनफूल सिंह को मौके पर बुलाया गया जिस दौरान पुलिस ने सभी युवकों को हिरास्त में ले लिया। 

पूछताछ में युवकों ने बताया कि उनके किसी दोस्त का जन्म दिन था इसलिए वे शराब पीने उपरांत सड़क किनारे खड़े हो कर डांस कर रहे थे। सभी युवक शराब के नशे में धुत्त थे। एस.एच.ओ. बलौंगी मनफूल सिंह ने बताया कि हुड़दंग कर रहे। पुलिस ने 12 युवकों को हिरासत में ले कर उनका मैडीकल करवाया। 

उनके खिलाफ बलौंगी थाने में आई.पी.सी. की धारा 290 तथा 510 तहत केस दर्ज कर के उन्हें अदालत में पेश किया। उसके बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया। सभी युवक पंजाब के जिला मानसा, मुक्तसर साहिब, बठिंडा, तरनतारन, होशियारपुर तथा हरियाणा के जिला सिरसा के रहने वाले हैं जो कि यहां मोहाली के अलग अलग पी.जी. में रहते हैं।

सोहाना में देर रात खुला था शराब का ठेका, केस दर्ज :
डी.एस.पी. सिटी-2 रमनदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की देर रात पुलिस स्टेशन सोहाना के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर तिरलोचन सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी गश्त पर थी। वहीं सैक्टर-79 की लाइटों के नजदीक रात को 12.50 बजे शराब के ठेके के बाहर कारों में लोग बैठे शराब पी रहे थे तथा शराब का ठेका भी खुला हुआ था।

पुलिस ने मौके पर रेड करके कई युवकों को हिरासत में ले लिया। एस.एच.ओ. तिरलोचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने सुखदीप सिंह, अशोक कुमार, जसवीर सिंह, सौरभ गुप्ता, जसमीत सिंह, जतिनपाल सिंह, गौरव तथा दलजोत सिंह खिलाफ एक्साइज एक्ट की अलग-अलग धाराओं तहत केस दर्ज कर लिया। इनमें ठेके के पार्टनर भी शामिल हैं जो कि देर रात तक ठेका खोल कर बैठे हुए थे।

Priyanka rana

Advertising