भारत-बंगलादेश के फाइनल पर सट्टा लगाने वाले 3 काबू

Monday, Oct 01, 2018 - 09:01 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : बीती 28 सितंबर को भारत और बंगलादेश के फाइनल क्रिकेट मैच पर लोगों को सट्टा खिलाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। ये गिरफ्तारी पुलिस ने गुप्त सूचनाएं जुटाकर की। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील कुमार, सिटीकंठ शर्मा निवासी लुधियाना और गगन गगनेजा निवासी कपूरथला के रूप में हुई है, जिनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद अदालत में पेश किया, जिसको एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

सोसायटी के फ्लैट नंबर-1101/सी में की छापेमारी :
ढकौली थाने के एसएचओ जगजीत सिंह ने बताया कि पीरमुच्छला और किशनपुरा क्षेत्र के अंदर अधिकतर लोग मल्टीस्टोरीज अपार्टमेंट्स में रहते हैं, जिस कारण यहां बाहरी लोगों का आना जाना लगा रहता था। एक दिन पुलिस को सूचना मिली कि वृन्दावन सोसायटी में बाहर से आए कुछ लोग भारत और बंगलादेश के फाइनल क्रिकेट मैच में लोगों को सट्टा खिलाने के नाम पर पैसा लगवा रहे हैं। 

वहीं, पुलिस ने गुप्त सूचना को आधार बनाकर उक्त सोसायटी के फ्लैट नंबर-1101/सी में जाकर छापेमारी की। जहां से पुलिस ने सुनील, सिटीकंठ और गगन को काबू किया और पुलिस थाने ले आई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया, जिसके बाद आरोपियों खिलाफ केस दर्ज करके अदालत पेश किया। वहीं, अदालत ने आरोपियों को पहले एक दिन के पुलिस रिमांड पर और पुलिस रिमांड के बाद दोबारा पेश करने पर आरोपियों को न्यायिक हिरासत के लिए पटियाला जेल भेज दिया है।

Priyanka rana

Advertising