मौली गांव में युवक की हत्या मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

Thursday, May 31, 2018 - 10:51 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : गांव मौली में एक माह पहले गोली मारकर युवक की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान पंचकूला निवासी सुमेर उर्फ स्मैक, ज्योति प्रसाद, दीपक और टोनी के रूप में हुई है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। 

डी.एस.पी. ईस्ट सतीश कुमार ने बताया कि वारदात के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। सैक्टर-19 थाना प्रभारी दविंद्र सिंह, मौलीजागरां थाना प्रभारी कपिल देव इस टीम में शामिल थे। काफी समय से पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में हरियाणा में छापेमारी कर रही थी। 

पुलिस ने आरोपियों को रायपुर कलां के पास से काबू कर लिया है। आरोपियों को वीरवार को जिला अदालत में पेश कर रिमांड की अपील की जाएगी। इस दौरान पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अन्य फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ करेगी। पुलिस जांच में सामने आया है कि एक साल पहले मुख्य आरोपी स्मैक पर हमलाकर उसे घायल किया गया था। इसी का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर यह हमला किया था। 

29 अप्रैल की रात को किया था हमला :
उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने अपने साथियों के साथ 29 अप्रैल की रात को मौली गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए कुछ युवकों पर हमला कर दिया था। इस दौरान आरोपियों ने गोलियां चलाते हुए तलवारों और डंडों से वार किए थे।

इस वारदात में वहां खड़े रवि नामक युवक के हाथ में गोली लगी थी, जबकि सचिन नामक युवक को छाती पर चाकू, तलवार से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया था। इस दौरान सैक्टर-25 निवासी विकास के सिर में गोली लगी थी। एक सप्ताह बाद इलाज के दौरान विकास की पी.जी.आई. में मौत हो गई थी।

Punjab Kesari

Advertising