चोरी का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, काबू

Sunday, Apr 29, 2018 - 10:39 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : चोरी के आरोप में रिमांड पर चल रहा आरोपी बापूधाम चौकी पुलिसकर्मियों की कस्टडी से उस समय फरार हो गया, जब वे उसे बापूधाम कालोनी स्थित एक घर में चोरी का सामान रिकवर करने के लिए लेकर गए थे। 

हैड-कांस्टेबल अमरजीत सिंह और साथी कांस्टेबल उपेंद्र ने उसे पकडऩे का प्रयास किया लेकर आरोपी हाथापाई कर फरार हो गया। हालांकि आरोपी को देर रात काबू कर लिया गया। 

सैक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपी बापूधाम निवासी कोमला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। अधिकारियों की मानें तो हैड-कांस्टेबल को उसे पकडऩे का प्रयास करते समय चोटें भी आई हैं। 

मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा था :
जानकारी के अनुसार बापूधाम चौकी पुलिस ने हाल ही में टिम्बर मार्कीट स्थित एक कार्यालय से मोबाइल चोरी करने के आरोप में धर्मपाल की शिकायत पर कोमला को काबू किया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसे जिला अदालत में पेश किया जहां उसे एक दिन के रिमांड पर भेजा गया। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपी से चोरी का मोबाइल रिकवर करना था। 

रिमांड के दौरान आरोपी कोमला से चोरी का मोबाइल रिकवर करने के लिए चौकी में तैनात हैड-कांस्टेबल और कांस्टेबल उसे साथ लेकर बापूधाम कालोनी स्थित एक घर में लेकर गए और घर की छत पर चढऩे लगे। मोबाइल की रिकवरी के लिए जैसे ही हैड-कांस्टेबल आरोपी के बताए अनुसार घर की छत पर चढऩे लगा तो इसी समय आरोपी कोमला ने उसके पैरों पर वार किया। पैरों पर वार किए जाने से हैड-कांस्टेबल सीढ़ी पर गिर गया। 

यह देख कोमला वहां से भागने लगा तो कांस्टेबल ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने दोनों के साथ हाथापाई करते हुए छत से दूसरी छत पर छलांग लगा दी और फरार हो गया। सैक्टर-26 थाना प्रभारी जसपाल सिंह के अनुसार आरोपी के फरार होने में उसके साथ गए हैड-कांस्टेबल और कांस्टेबल की किसी तरह की लापरवाही अभी तक सामने नहीं आई है। उन्होंने उसे पकडऩे का प्रयास किया है जिसके चलते ही हैड-कांस्टेबल को चोटें तक आई हैं। 

Punjab Kesari

Advertising