नशे में धुत्त युवक ने कार सवार युवतियों का किया पीछा, पुलिस ने मौके से दबोचा

Sunday, Feb 18, 2018 - 09:13 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : आई.टी. पार्क की मुख्य सड़क पर कार में जा रही युवतियों का पीछा कर नशे में धुत युवक ने उन्हें रोकने का प्रयास करते हुए अभद्र व्यवहार किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को काबू कर युवती की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच के तहत आरोपी की पहचान मोहाली के रहने वाले कपिल के तौर पर हुई है। जो एक प्राइवेट फर्म में जॉब करता है। 

 

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे वह अपनी सहेली के साथ कार में आई.टी. पार्क की तरफ से घर जा रही थी कि इस दौरान एक कार में सवार युवक ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 1 किलोमीटर तक उनकी कार का पीछा करते हुए युवक ने 2 बार उनकी कार को रोकने का प्रयास किया। 

 

युवती द्वारा कार न रोकने पर युवक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया। इस पर युवती घबरा गई और इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पाते ही पी.सी.आर. और आई.टी. पार्क थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 

 

मैडीकल में हुई शराब पीने की पुष्टि :
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को काबू कर लिया, युवक का मैडीकल करवाए जाने के बाद पाया गया कि उसने शराब का सेवन किया हुआ था। आई.टी. पार्क थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी को काबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
 

Advertising