निगम के सब इंस्पैक्टर व स्टाफ से बदसलूकी, सरकारी वाहन पर पथराव, 2 गिरफ्तार

Friday, Dec 27, 2019 - 11:52 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : नगर निगम के इंफोर्समैंट विंग के सब इंस्पैक्टर समेत अन्य स्टाफ से अभद्र व्यवहार और सरकारी वाहन पर पत्थर मार उसके शीशे तोडऩे के मामले में आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने एक महिला सहित 2 को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान इंदिरा कलोनी निवासी अजय और इंदरावती के तौर पर हुई है। पुलिस ने सब इंस्पैक्टर मदन शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया था। पुलिस केस में अन्य आरोपियों के बारे में पता लगाकर उनकी पहचान करने के प्रयास कर रही है। बीते मंगलवार की शाम इंफोर्समैंट टीम इंदिरा कालोनी में अवैध तरीके से रेहड़ी/फड़ी लगाने वालों को हटाने के लिए पहुंची थी।

सब इंस्पैक्टर के पहचान करने पर किया गिरफ्तार :
पुलिस ने इंफोर्समैंट विंग के सब इंस्पैक्टर एवं शिकायतकर्ता मदन शर्मा द्वारा आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया है। बीते मंगलवार को सब इंस्पैक्टर मदन की अगुवाई में इंफोर्समैंट टीम इंदिरा कॉलोनी में अवैध तौर पर रेहड़ी/फड़ी लगाने वालों को हटाने पहुंचे थे। 

उनके आरोप हैं कि इस दौरान वहां रेहड़ी लगाने वालों ने उनके और उसकी पूरी टीम से अभद्र व्यवहार किया। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उनके सरकारी ट्रक पर पत्थर मारकर उसका शीशा तक तोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी सहायता के लिए पुलिस को कॉल कर मौके पर बुलाया था और इस विषय में आई.टी. थाना पुलिस को शिकायत दी थी। 
 

Priyanka rana

Advertising