चोरी की एक्टिवा बुडै़ल में बेचने जा रहा युवक गिरफ्तार

Thursday, Dec 05, 2019 - 11:28 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-46 से एक्टिवा चोरी कर बुडै़ल की कबाड़ी मार्कीट में बेचने जा रहे युवक को क्राइम ब्रांच ने सैक्टर 33/45 की लाइट प्वाइंट सड़क पर नाका लगाकर दबोच लिया। 

पकड़े गए आरोपी की पहचान फतेहगढ़ साहिब निवासी दविंद्र सिंह उर्फ काली के रूप में हुई। आरोपी से पुलिस ने चोरी की एक्टिवा बरामद कर ली है। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को वीरवार जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी। 

क्राइम ब्रांच ने सैक्टर 33/ 45 के दबोचा : 
क्राइम ब्रांच इंचार्ज रणजीत सिंह को सूचना मिली कि सैक्टर-46 स्थित मकान नंबर 226 से एक्टिवा चोरी कर युवक बुडै़ल में कबाड़ी को बेचने जा रहा है। पुलिस टीम ने सैक्टर 33/45 की लाइट प्वाइंट पर पर नाका लगाया। सामने पर एक्टिवा नंबर सी.एच. 01 ए.पी. 9976 चालक आता हुआ दिखाई दिया। 

पुलिस ने एक्टिवा सवार को रोक कर कागजात चैक करवाने के लिए कहा। युवक बहाने बनाने लगा। पुलिस ने एक्टिवा का नंबर वाहन एप्प पर चैक किया तो वह चोरी का पाया गया। ए.एस.आई. अशोक कुमार ने एक्टिवा सवार फतेहगढ़ साहिब निवासी दविंद्र सिंह उर्फ काली को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच लेकर आए। वहां आरोपी ने बताया कि उसने एक्टिवा 3 दिसम्बर को सैक्टर-46 से चोरी किया था। 

Priyanka rana

Advertising