अस्पताल में नर्स के पर्स से पैसे चुराता चोर रंगे हाथ काबू

Sunday, Nov 24, 2019 - 11:27 AM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : सिविल अस्पताल डेराबस्सी में स्टाफ ने एक चोर को चोरी करते हुए रंगे हाथों काबू कर पुलिस के हवाले किया। आरोपी की पहचान गांव पुनसर लालडू निवासी परविंदर सिंह उर्फ दुला के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि परविंदर सिंह पिछले काफी समय से अस्पताल में छोटी-मोटी चोरियां करता आ रहा था। इसके चलते वह शनिवार को भी चोरी के इरादे से अस्पताल आया था और एक स्टाफ नर्स के पर्स से पैसे निकालने के चक्कर में धरा गया। सहायक इंस्पैक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी लगातार सिविल अस्पताल से चोरी करता था। आरोपी सिविल अस्पताल से स्टाफ नर्स मीनाक्षी के टेबल पर पड़े पर्स में से नकदी चोरी कर फरार हो गया। 

इस दौरान मौके पर दूसरी नर्स ने उसे चोरी करते हुए देख लिया और शौर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद स्टाफ व अन्य लोगों ने आरोपी का पीछा कर बाहर मैन गेट के पास उसे काबू कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पहले भी सिविल अस्पताल से सफाई सेवक हरविन्दर कौर के पर्स में से 1900 रुपए चोरी किए थी। 

इसके बाद में उसे चोरी की आदत पड़ गई और वह रोजाना अस्पताल में चोरी करने पहुंच जाता था। सहायक इंस्पैक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है।

Priyanka rana

Advertising