हिप्नोटिक क्लब के मालिक का ड्राइवर कोकीन समेत गिरफ्तार

Saturday, Sep 28, 2019 - 12:45 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर में देर रात तक चलने वाले पब व क्लबों में आसानी से नशे के लिए ड्रग्स मिल जाती है। युवाओंं में खासकर युवतियों तक भी ड्रग्स पहुंचाई जा रही है, जिसके कारण तेजी से वह नशे की गिरफ्त में आ रही हैं। 

इसका खुलासा पुलिस ने कोकीन के साथ गिरफ्तार किए डिस्को संचालक के ड्राइवर ने किया। मुबारकपुर पुलिस ने एक व्यक्ति को 102 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था, आरोपी की पहचान बलटाना, जीरकपुर निवासी उपेंद्र कुमार के रूप में हुई है। 

उपेंद्र कुमार जीरकपुर के एक डिस्को संचालक का कार ड्राइवर है, जोकि अपने मालिक के कहने पर ही ड्रग्स लेकर पार्टियों में सप्लाई करता था। पुलिस ने आरोपी उपेंद्र कुमार को अदालत पेश किया। जहां से आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

क्लब मालिक अशोक अभी फरार :
मुबारिकपुर पुलिस चौकी प्रभारी ए.एस.आई. नरपिंदर सिंह ने कहा कि मामले में नामित डिस्को हाऊस के मालिक अशोक कुमार उर्फ लंबू अभी फरार हैं और उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। 

आरोपी उपेंद्र कुमार ने पूछताछ में कहा कि वह दिल्ली से मुस्तफा नामक निग्रो से 2500 रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से कोकीन लाया था और यहां दौगुने दाम पर बेचता था। शनिवार और रविवार को पार्टी होने के चलते डिमांड पर पांच हजार से दस हजार रुपए प्रति ग्राम बेचाता था। 

जांच से पता चला कि कोकीन लेने वालों में लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी शामिल थीं। पुलिस ने देर शाम एक लक्जरी कार एडी-7 में 102 ग्राम कोकीन के साथ उपिंद्र कुमार को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने बताया कि वह पंचकूला रोड पर हिप्नोटिक डिस्को क्लब के मालिक अशोक कुमार उर्फ लंबू का ड्राईवर है और वह ड्रग डिस्को क्लब के मालिक के कहने पर लाता है ताकि रात की पार्टियों में युवाओं को ड्रग बेची जा सके।

Priyanka rana

Advertising