रात 12 बजे के बाद खुले डिस्को-क्लब करवाए बंद, मैनेजर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 11:44 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : शहर में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए रात बारह बजे के बाद खुले डिस्को और क्लब पर शिंकजा कसते हुए पुलिस ने देर रात कार्रवाई की। पुलिस ने देर रात खुले डिस्को और क्लब को बंद करवाया। साथ ही इनके संचालकों को कड़े निर्देश भी दिए। शनिवार रात 12 बजे ड्यूटी अधिकारी ए.एस.आई. बूटा सिंह पुलिस टीम सहित ग्लोबल मॉल पहुंचे, पुलिस के पहुंचते ही सभी क्लब मालिकों ने अपने क्लब बंद कर दिए।

PunjabKesari

वहीं, पुलिस को शिकायत मिली कि चंडीगढ़ बैरियर पर चल रहे डिस्कोथेक, द विलेज, पिट ब्रयु क्लब में पार्टी चल रही है। सूचना पर पुलिस ने टीम सहित क्लब पर देर रात रेड की। पुलिस ने जब डेढ़ बजे क्लब पहुंच कर देखा तो क्लब में पार्टी चल रही थी। जिस पर पुलिस ने क्लब के मालिक अमन सिक्का व मैनेजर राम ओबराय के खिलाफ डी.सी. के आदेशों की उल्लंघना करने की धारा-188 के तहत केस दर्ज कर क्लब मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया जबकि मालिक फरार है।

PunjabKesari

ए.एस.आई. बूटा सिंह ने बताया कि थाने से ही आरोपी मैनेजर राम ओबरॉय को जमानत पर रिहा कर दिया गया। उन्होंने बताया कि रात 12 बजे के बाद खुले नाइट क्लबों को बंद करवाया जा रहा है और आदेश न मानने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उल्लेखनीय है कि शहर में नाइट क्लब नियमों से उल्ट देर रात तक खुले रहते हैं। इन क्लबों से निकलकर ज्यादातर युवा व युवतियां शराब के नशे में जीरकपुर की सड़कों पर हुल्लड़बाजी करते हैं, जिससे माहौल तो खराब तो होता ही है, साथ ही स्थानीय लोग भी परेशान होते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News