दिल्ली से हैरोइन लाकर चंडीगढ़ में बेचने वाला तस्कर काबू

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2019 - 10:47 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : दिल्ली से हैरोइन लाकर चंडीगढ़ में बेचने वाले तस्कर को सारंगपुर थाना पुलिस ने धनास के महक ढाबे के पास काबू किया है। पक ड़े गए आरोपी की पहचान धनास निवासी कमल गोयल के रूप में हुई। उससे 40 ग्राम हैरोइन,169 लाइटर और दस-दस के चालीस नोट मिले हैं। इन सभी नोट के जरिए ही कमल गोयल नशेडियों को नशा करवाता था। सारंगपुर थाना पुलिस ने कमल गोयल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया।

पहले भी दर्ज है केस :
पूछताछ में कमल गोयल ने बताया कि वह हैरोइन दिल्ली से लाता है। उसे एक ग्राम हैरोइन दिल्ली में 1500 रुपए की मिल जाती है और उसे वह यहां 4500 रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से बेच देता है। 

आरोपी ने बताया कि वह मौके पर भी हैरोइन का नशा करवाता है। इसलिए वह हर समय लाइटर और मुड़े हुए दस-दस के नोट अपने पास रखता है। पुलिस ने जब आरोपी का पुराना रिकार्ड खंगाला तो पता चला कि कमल गोयल पर मार्च 2017 में सैक्टर 36 थाने में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज हो रखा है। 

हिमाचल से बेचने आया था हैरोइन, काबू :
सारंगपुर थाना पुलिस ने हैरोइन सप्लाई करने वाले एक तस्कर को तोगा रोड पर ट्यूबवैल नंबर 35 के पास गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान हिमाचल के मंडी निवासी नितिश कुमार के रुप में हुई है। 

तलाशी के दौरान उससे 5.7 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है। पूछताछ में पता चला कि नितिश हिमाचल से नशीला पदार्थ बेचने आया था। पुलिस ने उसे जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News