मुख्यमंत्री ने नाडा साहिब में मत्था टेका, कोरोना से छुटकारा दिलवाने की अरदास की

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 08:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व को घेर कर रखा है। देश और विदेश में श्री गुरु तेग बहादुर का 400वां प्रकाशोत्सव मनाया जा रहा है परंतु कोरोना का प्रभाव गुरुद्वारे में भी देखने को मिल रहा है।


मुख्यमंत्री श्री गुरु तेग बहादुर के 400वें प्रकाशोत्सव पर पंचकूला स्थित गुरुद्वारा नाडा साहिब में माथा टेकने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने वाहेगुरु से देश और प्रदेश को कोरोना महामारी से छुटकारा दिलवाने की अरदास भी की। ऑक्सीजन की स्थिति के संबंध में प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि उड़ीसा से ऑक्सीजन की स्पैशल ट्रेन पहुंच गई है और जरूरत व मांग के अनुसार अस्पतालों में आपूॢत की जाएगी।

 

सबसे पहले गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत और एन.सी.आर. के अन्य प्रभावित जिलों को प्राथमिकता दी जाएगी। वहीं, वैक्सीन को लेकर पूछे प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि वैक्सीन की कुछ खेप पहुंची है और टीकाकरण कार्यक्रम में भी तेजी हुई है। गुरुद्वारा नाडा साहिब से संबंधित हर मामले में सहयोग का आश्वासन भी दिया। उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा, पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा, उपमंडल अधिकारी राकेश संधू सहित कई अधिकारी भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News