निगम कर्मियों की सैक्टर-16 व 32 अस्पताल में नि:शुल्क चिकित्सा जांच की मांग को स्वीकृति

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 12:44 AM (IST)

चंडीगढ़, (राय): नगर निगम के कर्मियों को अब सैक्टर-16 और सैक्टर-32 के जी.एम.सी.एच. में नि:शुल्क चिकित्सा जांच करवाए जाने की सुविधा होगी। यह मांग बुधवार गवर्नमैंट एंड एम.सी. इम्पलॉयज एंड वर्कर्स यू.टी. की को-आर्डीनेशन कमेटी की प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हुई बैठक में मान ली गई।

कमेटी के सदस्यों ने बताया कि बैठक कर्मियों की लंबे समय से लटकती आ रही मांगों पर चर्चा किए जाने के लिए बुलाई गई थी। जिसमें कुछ अन्य मांगों को भी स्वीकृति दी गई। इनमें यू.टी. और निगम के विभिन्न विभागों में वर्ष 2004 के बाद से नियमित है उनका जी.पी.एफ. अकाऊंट खोले जाने, 2014 तक जिन कर्मचारियों ने अपनी सेवाओं के 10 वर्ष पूरे कर लिए हों उनको नियमित किए जाने की पॉलिसी लागू किए जाना, रिक्त पदों पर दिहाड़ीदार और वर्क चार्जड कर्मियों को नियमित काडर पर लाए जाने, मिड डे मील वर्करों का वेतन रिवाइज किए जाने आदि मांगों को स्वीकृति प्रदान की गई।

बैठक में मांगों पर भी चर्चा की गई। बैठक चंडीगढ़ प्रशासन के सचिव के.के. जिंदल की अध्यक्षता में हुई जिसमें निगम के 'वाइंट कमिश्नर, रूरल डिवैल्पमैंट एंड पंचायत के निदेशक, यू.टी. परिवहन के निदेशक, टैक्नीकल एजुकेशन के निदेशक 'वाइंट डायरैक्टर स्पोर्ट्स, यू.टी. कर निगम के चीफ इंजीनियर।, व कमेटी के कन्वीनर शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News