डबल मर्डर से पहले नयागांव में साथियों के साथ हुक्का पीने पहुंचा था अंकित नरवाल

Wednesday, Dec 25, 2019 - 01:19 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : सैक्टर-15 स्थित कोठी में घुसकर छात्र अजय शर्मा और विनीत की हत्या करने से पहले अंकित नरवाल अपने चार साथियों के साथ नयागांव के एक सर्विस स्टेशन में हुक्का पीने गया था। अंकित नरवाल सफेद रंग की गाड़ी में 18 दिसम्बर को चार बजे वहां पहुंचा था। उसने वहां पर अपने साथियों के साथ हुक्का पीया। 

 

यह खुलासा क्राइम ब्रांच द्वारा सर्विस स्टेशन से जब्त की गई सी.सी.टी.वी. फुटेज में हुआ। फुटेज में अंकित नरवाल के साथ सुनील, मोनू और दो अन्य युवक दिखे हैं। सभी युवक कार से उतरकर दुकान के अंदर हुक्का पीने जा रहे हैं। इसके बाद अंकित नरवाल और उसके साथी दुकान पर ही घूमते रहते हैं।

 

पांच में से तीन की हो चुकी पहचान
सूत्रों की मानें तो छात्र अजय शर्मा और विनीत की हत्या करने से पहले अंकित नरवाल अपने साथियों के साथ नयागांव में ही बैठा रहा था। नयागांव से आकर ही उसने वारदात को अंजाम दिया था। 

 

क्राइम ब्रांच द्वारा दुकान से जब्त की गई सी.सी.टी.वी. फुटेज में अंकित नरवाल समेत पांचों युवक ों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अब हुक्का पीने गए अंकित नरवाल समेत पांचों युवकों के घर पर छापेमारी कर रही है। पुलिस को शक है कि इन्हीं युवकों ने उक्त दोनों छात्रों की हत्या को अंजाम दिया है। 

pooja verma

Advertising